बिग बॉस ओटीटी 2: पूजा भट्ट की आलिया सिद्दीकी को सलाह, “शादी मेरी भी टूटी है, विक्टिम कार्ड छोड़ो, जिंदगी में बहुत आगे जाओगी”

0
pooja bhatt vs aaliya siddiqui

pooja bhatt vs aaliya siddiqui

Bigg Boss OTT 2: Pooja Bhatt to Aaliya Siddiqui – चर्चित टीवी शो बिग बॉस ओटीटी ने दूसरे सप्ताह में प्रवेश किया है और प्रतिभागियों ने लगता है कि पहले से ही एक-दूसरे पर तंज कसना शुरू कर दिया है। हाल ही में एक एपिसोड में, अभिनेता-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने आलिया सिद्दीकी को नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक का मुद्दा उठाने के लिए गलत बताया।

हाल ही के एपिसोड में, आलिया पूजा भट्ट के डॉमिनेटिंग स्वभाव के बारे में बाकी प्रतिभागियों को बताती नजर आईं।

बाद में पूजा भट्ट ने आलिया सिद्दीकी को नॉमिनेशन में नामांकित करते हुए विक्टिम कार्ड छोड़ने की सलाह दी। नॉमिनेशन के लिए आलिया सिद्दीकी का नाम लेते हुए पूजा भट्ट ने कहा, “मैंने पिछले एक हफ्ते में आलिया सिद्दीकी की पर्सनैलिटी पर गौर किया है।” मैं उन्हें पढ़ नहीं पाया क्योंकि मैं बहुत भ्रमित था। पिछले चौबीस घंटों में मैंने उसका काफी भयानक रूप देखा। जिया, बबिका जैसे बच्चे हमेशा आपस में लड़ेंगे, और कल रात आलिया उस लड़ाई को भड़काने की कोशिश कर रही थी। बाबिका के जन्मदिन पर केक का एक बड़ा टुकड़ा खाने में उसने संकोच नहीं किया। जब आप किसी से इतना घृणा करते हैं और उससे इतना घृणा करते हैं, तो आप इतनी खुशी से किसी के केक का एक टुकड़ा खाने के लिए जा रहे हैं?

आलिया ने अपने तलाक की चर्चा की यह पहली बार नहीं की है। उन्हें पहले भी सलमान खान ने ऐसा करने के लिए धमकी दी थी। “आप बहुत बात कर चुकी हैं..। घर में और बाहर। आपने प्रत्येक को पकड़-पकड़ की अपनी प्रतिक्रिया दी। ताकि हम उस संस्करण को दिखा सकें। पति-पत्नी, सास, ननद, ससुर, मामा, चाचा, सब कुछइस स्थान पर नहीं होने का’

सबका ध्यान आलिया और नवाज की तलाक की बहस पर था। दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए. आलिया ने दावा किया कि नवाजुद्दीन ने उनके बच्चों को ‘अस्वीकार’ कर दिया और आरोप लगाया कि अभिनेता की मां मेहरुनिसा ने उन्हें अभिनेता के मुंबई स्थित घर तक पहुंच न देकर उन्हें परेशान किया। हालांकि, टिकू वेड्स शेरू अभिनेता ने आरोपों से इनकार किया और दावा किया कि आलिया केवल पैसा चाहती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *